Friday 21 June 2019

युथ को बहुत पसंद आ रही है कबीर सिंह जाने क्यू …

 दोस्तों स्वागत है मेरे इस पोस्ट पे , तो दोस्तों आज में आपको बॉलीवुड में इस हफ्ते रिलीज फिल्म कबीर सिंह के बारे में बताऊंगा , 


कबीर सिंह एक 2019 भारतीय हिंदी -भाषा नाटक फिल्म है जो संदीप वांगा द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह उनकी अपनी तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी (2017) का रीमेक है।



 सिने 1 स्टूडियोज और टी-सीरीज़ ने  दोनों मिल के  संयुक्त रूप से इस फिल्म का निर्माण किया है फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में  हैं । यह शीर्षक चरित्र पर केंद्रित है, एक शराबी सर्जन जो अपनी प्रेमिका को किसी और से शादी करने के लिए मजबूर करने के बाद आत्म-विनाशकारी मार्ग पर चला  जाता है।

तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी (2017) की सफलता के बाद, इसके लेखक और निर्देशक संदीप वांगा रणवीर सिंह के साथ इसका हिंदी में रीमेक बनाना चाहते थे। जब बात नहीं बनी तो उन्होंने शाहिद कपूर से संपर्क किया। हालांकि, सिने 1  स्टूडियो के निर्माता मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे, जिन्होंने हिंदी के लिए रीमेक अधिकार हासिल किए, चाहते थे कि अर्जुन कपूर पुरुष प्रधान भूमिका निभाएं। निराश होकर, वांगा ने कहा, "मुझे पता चला है कि अर्जुन रेड्डी के रीमेक अधिकार बेचे गए हैं और यह अर्जुन कपूर को अभिनीत करेगा।


मैं एक दुविधा में फंस गया हूं, क्योंकि मैंने पहले ही शाहिद को भूमिका के लिए बंद कर दिया है। यह बहुत ही अच्छा है।" मेरे लिए शर्मनाक स्थिति। मुझे नहीं पता कि मैं शाहिद का सामना कैसे करूंगा।हालांकि, कुछ दिनों के बाद आधिकारिक तौर पर यह घोषणा की गई कि शाहिद कपूर अभिनीत होगी, जिसमें वांगा निर्देशक के रूप में वापसी करेंगे।टी-सीरीज़ के भूषण और कृष्ण कुमार ने भी फिल्म का निर्माण किया, 21 जून को रिलीज इस फिल्म को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है इस फिल्म में शहीद कपूर ने कमाल की एक्टिंग की है



दोस्तों यह फिल्म ट्रेड एनालिस्ट के अनुशार  अपने पहले दिन लगभग 10 से 12 करोड़ की , इस फिल्म की खास बात यह है की यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जो युथ को बहुत पसंद आ सकती है , और बहुत से लोग इस फिल्म को देखने के लिए रिव्यू का इंतजार करेंगे ,


 तो दोस्तों हमारा यह पोस्ट केसा लगा कमेंट कर के जरूर बताये धन्यवाद , 


Letest Updates

Jamun khane ke faide | जामुन खाने के फायदे , निरोग रहने के लिए जामुन का सेवन अवश्य करे

 दोस्तों स्वागत है आप सभी का मेरे इस पोस्ट पे , दोस्तों अभी के समय में कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं होगा जिसे कोई बीमारी या रोग न हो कोई न कोई ...